किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दी. इसपर जब बवाल हुआ था, तो कंगना ने अपना ट्वीट हटा लिया. लेकिन इसपर विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. कंगना रनौत किसान आंदोलन के मामले में ट्वीट करके लोगों के निशाने पर हैं. बीते दिनों उन्होंने एक फेक ट्वीट रीट्वीट किया था, इस पर सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रिऐक्शन दिया है और साथ ही कंगना को सलाह भी दे दी. Also Read - Bollywood Stars Clicked: रणबीर से लेकर मलाइका तक, Paparazzi के कैमरे में कैद हुए ये सितारे

एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक्टर कंगना रनौत के उस ट्वीट पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली एक महिला को शाहीन बाग प्रदर्शन की बिलकिस बानो ‘दादी’ बताया था. दिलजीत ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, “ये रहा सबूत @KanganaTeam. किसी को भी इतना अनजान नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोलें.” Also Read - Diljit Dosanjh Birthday: दिलजीत की कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान, फ्लॉप फिल्म से हुई थी शुरुआत, Unknown Facts

दिलजीत ने लिखा है, ‘प्रूफ के साथ सुन लो कंगना रनौत, जो पॉलिटिक्स करनी है करो. लेकिन हमारी माताओं को कुछ भी कहने से पहले तमीज सीखो. बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोल जाए’.

किसान आंदोलन से महिंदर कौर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. कई यूजर्स ने झूठा दावा करते हुए कहा था कि ये शाहीन बाग प्रदर्शन से मशहूर हुईं बिलकिस बानो हैं. हालांकि ये बात पूरी तरह से गलत साबित हुई और दोनों अलग-अलग लोग हैं.

बता दें कि तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का दिलजीत दोसांझ समेत पंजाबी इंडस्ट्री के तमाम स्टार समर्थन कर रहे हैं. इससे पहले हिमांशी खुराना ने भी कंगना पर तीखा हमला बोला था, यहां तक कि दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग इतनी बढ़ गई कि कंगना रनौत ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक ही कर दिया. कंगना की ओर से ब्लॉक किए जाने पर भी हिमांशी ने तंज कसते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, वो करता ब्लॉक.