#DilSeThankYou Initiative akshay kumar sonakshi sinha ajay devgn tweeted for mumbai police- मुंबई में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अस्पताल में डॉक्टर्स और सड़कों पर पुलिस अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सहायता करने में जुटे हैं. ऐसे में इन कर्मवीरों के हौसले को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपने असाधारण प्रयासों के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात काम करने वाले लोगों की एक सेना है, इसलिए हमारे परिवार सुरक्षित हैं. आओ हम मिलकर हम उन्हें दिल से धन्यवाद कहें क्योंकि यही हम कर सकते हैं.” Also Read - Corona Vaccine: नॉर्वे में Pfizer वैक्सीन लगवाने के बाद 23 लोगों की मौत, हड़कंप मचा

  Also Read - भारत में कोरोना संक्रमण के 15,144 नए मामले सामने आए, मृतकों की संख्या एक लाख 52 हज़ार से पार

View this post on Instagram

  Also Read - नन्हें मेहमान के आने से पहले अपने नए आशियाने में आई करीना कपूर, शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

Name : Akshay Kumar City : Mumbai Mere aur mere parivaar ki taraf se… Police, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGOs, volunteers, government officials, vendors, building ke guards ko #DilSeThankYou 🙏🏻

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आयुष्मान खुराना ने मुंबई पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को री-ट्वीट किया और अपने कर्तव्य को अथक रूप से निभाने के लिए बल की सराहना की. उन्होंने मराठी में ट्वीट किया, “हमारे पास आपको धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं. आज हम आपको सुरक्षित रखने के लिए अपने पूरे दिल से धन्यवाद देते हैं.”

अजय देवगन ने ट्वीट किया, “प्रिय मुंबई पुलिस, आपको दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में जाना जाता है. कोरोनावायरस महामारी में आपका योगदान बहुत सराहनीय है. जब भी आप कहेंगे सिंघम अपनी खाकी पहनेंगे और आपके पास खड़े होंगे. जय हिंद, जय महाराष्ट्र.”

अनिल कपूर ने व्यक्त किया, “हमारी मुंबई पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी उच्च भावना और अथक प्रयासों के साथ काम कर रहे हैं . शुक्रिया मुंबई पुलिस . लव यू मुंबई पुलिस.”

टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “हम सब मुंबई पुलिस के बहुत आभारी और भाग्यशाली हैं.”

गुरुवार को ट्विटर बॉलीवुड सितारो के आभार संदेशों से भरा रहा.

उर्वशी रौतेला ने पोस्ट किया, “हमारे मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़ने के लिए अपनी उच्च भावना और हमारी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं.”

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने लिखा, “हमारे मुंबई पुलिस को सलाम और सम्मान.”

निर्माता एकता कपूर ने साझा किया, “हमारे शहर को सुरक्षित रखने के लिए आपकी अटूट भावना, दृढ़ संकल्प और साहस शानदार है. किसी भी चीज से पहले हमारी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, आप लोग ऐसे खंभे हैं जो हमें मजबूत बना रहे हैं. .. आभार थैंक यू मुंबई पुलिस.”

बॉलीवुड की ओर से मुंबई पुलिस के लिए शुभकामनाएं और उत्साहवर्धक संदेश आते रहे.

(इनपुट एजेंसी)