आज से 20 साल पहले बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म बनी थी जिसने इतिहास रच दिया। इस फिल्म ने हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के फैन्स के दिल में सबसे आला मक़ाम हासिल किया। फिल्म को 20 साल होने के बावजूद आज भी लोग फिल्म को ना सिर्फ याद करते हैं बल्कि हर किसी को इस फिल्म के हर किरदार के बारे में सब कुछ याद है। 20 साल पहले राज और सिमरन की जोड़ी ने कुछ ऐसा कमाल किया के लोग आज भी इस जोड़ी को खूब याद करते हैं।Also Read - KKK11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी ने शो में की माधुरी दीक्षित संग मस्ती, कहा फिर याद...

Also Read - पहले Salman Khan से लिया 'पंगा' अब Shah Rukh Khan से भिड़ने जा रहा है ये एक्टर! बॉडी तो गजब है...

जी हाँ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे की बात कर रहे। शाहरुख़ और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे को आज 20 साल पुरे हो गए। इसी मौके पर पुरानी यादों को ताजा करते हुए यशराज फिल्म्स ने भी एक विडियो शेयर किया है। यह विडियो डीडीएलजे का मेकिंग वीडियो है। किस तरह से फिल्म की शूटिंग की गई गई वो इस विडियो में दिखाया गया है।यह भी पढ़ें:शाहरुख़ खान की हिमाक़त का मुंहतोड़ जवाब दिया अमिताभ बच्चन ने Also Read - Shahrukh Khan ने दिन रात एक करके खरीदा था आलीशान घर 'मन्नत', इतने करोड़ की है ये जन्नत देखें- तस्वीरें..

निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस खास मौके को अपनी क्रिएटिविटी के ज़रिये और भी ज्यादा खास बना दिया है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे की यह जोड़ी फिर एक बार  रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में एक साथ आ रही है। इसी मौके पर रोहित शेट्टी नि डीडीएलजे पोस्टर को अपने खास अंदाज में पेश किया है। इस पोस्टर को देखते ही डीडीएलजे की पूरी कहानी आँखों के सामने नज़र आने लगती है।

शाहरुख खान ने इस खास  पोस्टर को  टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है । साथ ही किंग खान ने लिखा है की  लास्ट मिनट में ये करने के लिए मैं रोहित शेट्टी और रेड चिलीज को शुक्रिया कहना चाहता हूं। सब ये देखकर खुश थे कि मैंने काजोल को वापस  प्यार से उठाया।

रोहित और उनकी टीम ने फिल्म का पोस्टर ही नहीं बल्कि एक वीडियो भी उपलोड किया है जिसमें शाहरुख और काजोल फिल्म की पुरानी बातों पर उसी अंदाज़ में तीखी-मीठी बहेस करते दिख रहे है। रोहित के इस विडियो को देखने के बाद अब लगता है के फैन्स इस जोड़ी को फिर एक बार दिलवाले में भी ज़रूर देखना चाहेंगे।

डीडीएलजे के 20 साल होने के मौके पर रोहित शेट्टी और दिलवाले की टीम ने बनाए इस खास विडियो को देखें और हमें अपनी प्रतिक्रिया दें।