विनोद खन्ना के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने बॉलीवुड स्टार्स को दुखी कर दिया था, लेकिन अब उनके स्वस्थ होने की खबर आ चुकी है. क्या आप जानते हैं कि अपने समय में वे काफी हैंडसम हुआ करते थे? यही वजह थी कि लड़कियां उनपर जान छिड़कती थीं. इसके अलावा उनका नाम एक और बात को लेकर चर्चित था. कहा जाता था कि जब विनोद खन्ना शूटिंग करते थे, तो सबकुछ एक्टिंग न लगकर बहुत रियल लगता था.

माधुरी दीक्षित के साथ कर चुके थे बेजा हरकत 

इसी बात को लेकर उस समय अदाकाराएं उनसे कुछ परेशान रहती थीं. इतना ही नहीं, कुछ अदाकाराएं तो उनके साथ रोमेंटिक सीन करने से डरती थीं. एक हिंदी वेबसाईट बॉलीवुड आजकल में छपी खबर की माने तो रोमांटिक सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो जाते थे कि कोई उन्हें संभाल नही पाता था. उसी समय का एक वाकया ये भी है कि फिल्म ‘दयावान’ के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देते हुए विनोद खन्ना अचानक बेकाबू हो गए थे और उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ बेजा हरकत कर दी थी. हालांकि बाद में इस सीन को लेकर माधुरी की खूब आलोचना भी हुई थी.

मेकअप रूम में छिप गई थीं डिम्पल कपाड़िया

माधुरी से पहले भी विनोद खन्ना की इस आदत का शिकार डिंपल कपाड़िया हो चुकी थीं. फिल्म ‘प्रेम धरम’ की शूटिंग के दौरान रात के समय एक सीन शूट किया जा रहा था. क्योंकि विनोद खन्ना डबल शिफ्ट में काम करते थे, इसलिए महेश भट्ट ने ये सीन रात में शूट करने का फैसला किया. जैसे ही महेश भट्ट ने एक्शन कहा, विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे. लेकिन जब महेश भट्ट के कट कहने के बाद भी विनोद नहीं रुके, तब डिंपल डर गईं और खुद को विनोद से छुड़ाकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं. इसके बाद वे विनोद खन्ना से बेहद नाराज़ हुईं और उन्होंने शूट करने से इनकार कर दिया. तब जाकर महेश भट्ट ने उनसे माफ़ी मांगी और उन्हें मनाया.