अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिंपल बिंदास होकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, एक पार्टी के दौरान अचानक डिंपल के कानों में उनके पति राजेश खन्ना का सुपरहिट गाना ‘जय जय शिव शंकर’ सुनाई पड़ता है. जिसे सुनते ही वह खुद को रोक नहीं पाती और तुरंत हाथ ऊपर करते हुए डांस करना शुरू कर देती हैं. सब डिंपल को डांस करते हुए देखने लगते हैं.

बता दें कि यह डांस वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का है, जिसमें डिंपल कपाड़िया सहित कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे.

डिंपल पार्टी में ऑरेंज जैकिट अटैच कुर्ता पहने नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मेहरून कलर का बैग है उसी को पकड़े हुए वह डांस करना शुरू कर देती हैं.

बता दें कि बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने 1973 में डिंपल कपाड़िया से शादी की थी. राजेश खन्ना, डिंपल कपाड़िया से 15 साल बड़े थे. डिंपल उस समय सिर्फ 16 साल की थीं और राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी. दोनों 1982 में अलग हो गए थे.

राज कपूर ने 1973 में ही डिंपल कपाड़िया को 16 साल की उम्र में ‘बॉबी’ फिल्म से लॉन्च किया था. इस फिल्म में ऋषि कपूर लीड रोल में थे. दोनों ही स्टार्स की ये सुपरहिट फिल्म थी जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं.