बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अक्सर वो कुछ ऐसा करते है जिसके कारण वो सुर्ख़ियों में रहते हैं। सोशल नेटवर्किंग साईट पर अक्षय काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी सास डिम्पल कपाडिया को बॉलीवुड में अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है। गुरुवार को ट्विटर पर जब एक शख्स ने अक्षय से पूछा कि बॉलीवुड में आपका बेस्ट फ्रेंड कौन हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी सास मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड है।

इतना ही नहीं प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान, अक्षय ने शाहरूख खान की भी तारीफ की और कहा ‘सुपरस्टार आकर्षक’ हैं। इसके बाद अक्षय ने अपना पसंदीदा हॉलीडे लोकेशन केट टाउन बताया। जहां वो परिवार के साथ समय बिताते हैं।

akshay with dimple

अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला नजर आएंगे। ये भी पढ़ें: अरबाज खान बने खतरों के खिलाड़ी, मगरमच्छ के मुंह में डाला अपना पैर

फ़िल्मी करियर में अक्षय पहली बार वकील की भूमिका में नजर आएंगे। वकील के रूप में अक्षय की कॉमेडी, एक्शन और इमोशन तीनों एक साथ देखने को मिलेगा। फ़िलहाल उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।