भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा कॉमिक वीडियो के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी पवन सिंह(Pawan Singh) आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) के साथ हिंदी गाने पर लिप्सिंग करते नजर आते हैं तो कभी बाकी स्टार्स ऐसा करते दिखते हैं. हाल ही में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ(Dinesh lal yadav aka nirhua) अंजना सिंह(Anjana singh) के साथ ऐसी ही एक वीडियो में नजर आ रहे हैं. Also Read - कोरोना के जंग में सामने आई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, निरहुआ,आम्रपाली और अक्षरा ने खोल दी तिजोरी

इस वीडियो में ये दोनों भोजपुरी स्टार्स जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और निरहुआ अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आरजू’ के सॉन्ग पर लिप सिंकिंग कर रहे हैं. ‘आरजू’ फिल्म के सॉन्ग ”अब तेरे दिल में हम आ गए” पर दोनों स्टार्स के एक्सप्रेशन बेहद कमाल के हैं. वीडियो के देखकर देखकर लग रहा है दोनों स्टार्स मस्ती के मूड में हैं.


View this post on Instagram

😂Rinku Bhabhi 😂e music Bahot accha lagta hai…

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

आपको बता दें कि चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड (IBFA) में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को इस साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया था. वहीं भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा अंजना सिंह को उनके अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के सम्मान से पुरस्कृत किया गया था. अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा में अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है. अंजना की फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

अंजना सिंह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अंजना सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी आंखो के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं हैं. इतना ही नहीं अंजना सिंह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने डांस के लिए भी अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं.