नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dineshlal Yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कभी इन दोनों का कोई गाना पॉपुलर हो जा रहा है तो कभी TikTok Video. जी हां, आम्रपाली दुबे ने बीते सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निरहुआ के साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म ‘धमाल’ में अरशद वारसी और जावेद जाफरी पर फिल्माए गए ‘मिस्टर अय्यर’ वाले सीन को कॉपी किया गया है. आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसकी उनके फैन्स भी काफी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में निरहुआ के डायलॉग सुनने और उस पर आम्रपाली का रिएक्शन देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. देखिए ये मजेदार वीडियो.


View this post on Instagram

With Mr. Iyer ❤️

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये TikTok Video पहला नहीं है. इसके पहले भी दोनों भोजपुरी स्टारों का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब पॉपुलर हुआ था. सवाल-जवाब के अंदाज में आम्रपाली और निरहुआ के बीच एक दूसरे से की जा रही बातचीत के वीडियो पर फैन्स ने जबर्दस्त रिएक्शन दिया था. इसके अलावा आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मधु शर्मा का ऐसा ही एक वीडियो भी इंटरनेट पर धूम मचा चुका है. उसमें इन दोनों कलाकारों के बीच कुछ ऐसी इमोशनल बातचीत होती है, जिससे दोनों की आंखें नम हो जाती हैं. लेकिन दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ वायरल हो रहे ताजा वीडियो को देखने के बाद आप आम्रपाली और निरहुआ के कॉमिक सेंस के फैन हो जाएंगे.

निरहुआ ने आम्रपाली से पूछा- क्या छील रही हो, तो मिला ये जवाब, देखें TikTok Video

निरहुआ ने आम्रपाली से पूछा- क्या छील रही हो, तो मिला ये जवाब, देखें TikTok Video

वैसे आपको बता दें कि सुपरस्टार दिनेशलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में सुपरहिट जोड़ी का खिताब मिला हुआ है. इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लाजवाब है. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शक दोनों कलाकारों की किसी भी फिल्म को मिस नहीं करते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ साथ में कई फिल्में कर रहे हें. इनमें तुझको रखे राम तुझको अल्लाह रखे, निरहुआ चलल लंदन, वीर योद्धा महाबली, निरहुआ चलल अमेरिका, दुलहिन गंगा पार के, पटना जंक्शन और निरहुआ चलल ससुराल-3 शामिल हैं.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com