नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को कहा कि मी टू अभियान गलत के ऊपर सही की जीत के बारे में हैं और इसे पुरुष बनाम स्त्री नहीं बनाया जाना चाहिए. वहीं, अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि उत्‍पीड़न चाहे महिला का हो या पुरुष का, गजत है.Also Read - Tanushree Dutta Birthday: 'आशिक बनाया आपने' में दिखा था Tanushree का बोल्ड अंदाज, इस डायरेक्टर को कर चुकी हैं डेट!

Also Read - Tanushree Dutta ने घटाया 15 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान...अब दिखती हैं बेहद हॉट-See Pictures

नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के तनुश्री दत्ता के आरोपों के आलोक में मी टू अभियान के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, “मेरे लिए मी टू अभियान किसी लिंग के बारे में नहीं है. यह गलत पर सही की जीत के बारे में है.” Also Read - 'Aashiq Banaya Aapne' की एक्ट्रेस Tanushree Dutta ने घटाया 15 किलो वजन, देखें एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन

मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता बनेंगी दीपिका पादुकोण

यहां हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट 2018 में उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि हमें इंसान के तौर पर किसी भी तरह के भेदभाव या उत्पीड़न का सामना करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए. यह किसी महिला या पुरुष या महिला बनाम पुरुष के संबंध में नहीं है. इसे मुश्किल न बनाएं या उस बहस में न उलझें. मुझे लगता है कि मी टू सिर्फ लिंग के संबंध में नहीं होना चाहिए. यह सही बनाम गलत के बारे में है.”

सनी लियोनी को ‘बोल्ड’ कर देंगी मोनालीसा! बाथ टब में नहाते हुए शेयर किया VIDEO

कार्यक्रम में दीपिका के साथ मंच साझा करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह हर रूप में उत्पीड़न की निंदा करते हैं. रणवीर ने कहा, “उत्पीड़न अपने आप में बस गलत है. किसी का भी उत्पीड़न, महिला, पुरुष या अन्य व्यक्ति जिस किसी का भी उत्पीड़न हुआ हो गलत है, चाहे कार्यस्थल पर हो, सार्वजनिक जगह पर, सड़क पर या फिर घर पर हो. यह गलत है.”