‘माई ब्रदर निखिल’ और ‘आई एम’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म मेकर ओनिर अपनी पहली रोमांटिक फिल्म ‘कुछ भीगे अल्फाज’ को लेकर आ रहे हैं. 16 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत आरजे अल्फाज की आवाज से शुरू होती है. जो अपने शो ‘कुछ भीगे अल्फाज’ को होस्ट करता है. एक दिन अचानक उसकी लाइफ में अर्चना प्रधान (गीतांजली थापा) आती है. कुछ ही समय में दोनों की अच्छी दोस्ती हो जाती है. दोनों ही एक दूसरे को नहीं पहचानते हैं. अर्चना ये नहीं जानती है कि वो जिससे बात करती है वो फेमस आरजे अल्फाज है. Also Read - Filmmaker Onir's romantic drama kuch Bheege Alfaaz will be release on 16 February | वेलेंटाइन डे मौके पर रोमांस का तड़का लगाएगी 'कुछ भीगे अल्फाज'

फिल्म के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक ‘पहला नशा’ सॉन्ग की धुन को रखा गया है जो इसे और भी रोमांटिक बनाता है.

फिल्म के जरिए एक्टर जैन खान अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. जैन इस फिल्म में आरजे अल्फाज के रोल में नजर आएंगे. वहीं उनके साथ गीतांजली थापा लीड रोल में होंगी.

अपनी इस फिल्म को लेकर ओनिर ने कहा, “मैं अपनी पहली रोमांटिक फिल्म के लिए उत्साहित हूं कि यह दुनिया में प्यार का जश्न मनाए जाने वाले सप्ताह में रिलीज हो रही है. यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी और यह सोशल मीडिया की दुनिया के माध्यम से उभरता नया प्यार है.”