फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि अभिनेता वरुण धवन को लेकर वॉरियर (योद्धा) फिल्म बनाने के लिए उन्हें और समय की जरूरत है. खेतान ने मीडिया बताया, “हम (शशांक और वरुण) साथ में एक वॉरियर फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन वैसी फिल्म बनाने के लिए मुझे और समय की जरूरत है क्योंकि उसके लिए रिसर्च और टेक्नोलॉजी की जरूरत है. जिसके लिए मैं फिलहाल तैयार नहीं हूं.”

उन्होंने कहा, “तो फिलहाल, हम लोग साथ में एक एक्शन-मनोरंजक फिल्म पर काम कर रहे हैं. हम इसके लिए उत्साहित हैं. आधारभूत ढांचा तैयार हो चुका है. करण (जौहर) और वरुण – दोनों इसके लिए उत्साहित हैं.” करण, वरुण और खेतान ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और इसके बाद ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में साथ नजर आए थे. दर्शकों को क्या इस फ्रेंचाइजी की और फिल्मों का इंतजार करना चाहिए?


View this post on Instagram

Suited and booted 💯#suidhaagapromotions @the.vainglorious

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि इस फ्रेंचाइजी की और फिल्में आएंगी. फिलहाल हम कुछ बनाने में व्यस्त हैं. अगर समय मिलता है तो हम इस फ्रेंचाइजी को और आगे ले जाएंगे. इसने मुझे एक बहुत अच्छे दोस्त और फ्रेंचाइजी के अतिरिक्त भी बहुत कुछ दिया है. रिश्तों के मामलों में बहुत कुछ.” उन्होंने कहा, “इसलिए मैं इसे करना चाहता हूं. मैं नहीं जानता कि कब और कैसे? लेकिन मुझे उम्मीद है. कभी ना कभी जरूर.”


View this post on Instagram

She and me … #bff #loveofmylife❤️ #gratitude #nofilter @nalinidatta

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

खेतान ने 2017 में आई मराठी की हिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रूपांतरण ‘धड़क’ बनाई. ‘सैराट’ के प्रशंसकों ने ‘धड़क’ को ऑनलाइन ट्रोल किया. क्या इससे वे रीमेक बनाने के प्रति हतोत्साहित हुए? उन्होंने कहा, “मुझे अगर कुछ पसंद है, मैं वह करना चाहूंगा. मैं उसके खिलाफ नहीं जाऊंगा. मैं ‘धड़क’ बनाने के लिए उत्साहित था. मुझे पक्का पता था कि इसकी तुलना की जाएगी और कई लोग इसका मजाक बनाने वाले हैं.”

उन्होंने कहा, “लेकिन कमाई से हटकर हमें जो प्यार मिला. ‘सैराट’ देखने और नहीं देखने वालों ने फिल्म को पसंद किया, इसलिए मैं उस प्रकार का व्यक्ति नहीं हूं जो कहे, ‘मैं दोबारा रीमेक नहीं बनाऊंगा.” ‘खेतान ‘जियो मामी 20वें मुंबई फिल्म महोत्सव’ में ‘फिल्म्स स्कूल्स : फेस्टिवल्स वर्सेज रिएलिटी’ के स्पीकरों में से हैं.

(इनपुट आईएएनएस)