नई दिल्ली: आदित्य रॉय कपूर के साथ आगामी फिल्म ‘मलंग’ में दिखने वाली एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक दिशा पाटनी (Disha Patani) ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है.

इस बारे में दिशा ने कहा, “एक कलाकार के  तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं. मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं.”

 

View this post on Instagram

 

Training after ages with my coach @rakeshyadav13 🌼 trying to relearn the basics #backhandspring 🤸🏻‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

View this post on Instagram

 

🦋 #MYCALVINS @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा, “मुझे चीनी बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. मेरे चिट्स डे भी होते हैं. लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे. मुझे सेब पसंद हैं. यह बहुत ही पौष्टिक फल है.” ‘बागी 2’ की अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.