नई दिल्ली: फिटनेस के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पटानी ने शुक्रवार को अपने सभी फैंस को एक सरप्राइज दिया है. दरअसल उन्होंने अपना खुद का यू ट्यूब चैनल लॉन्च किया है. इसका एक वीडियो उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है. जिस पर बड़ी संख्या में फैंस ने अपनी राय रखी है. बता दें कि दिशा पटानी से पहले कई दूसरी अभिनेत्रियों ने भी ये ट्रेंड शुरू किया है, जिनमें आलिया भट्ट और जैक्लीन फर्नांडीज़ का भी नाम शामिल है.

दिशा पटानी ने जारी वीडियो में कैमरे के पीछे अपने जीवन के बारे में बताया है. दिशा पटानी का कहना है कि उनके फैंस को यू ट्यूब चैनल के जरिए उनके बारे में और अधिक जानने का मौका मिलेगा. बता दें कि दिशा पटानी के पास फैंस की लंबी लिस्ट है, जो उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

यहां देखें दिशा के पहले यू ट्यूब चैनल का वीडियो

 

‘भारत’ में शानदार अभिनय
बता दें कि दिशा पटानी ने अली अब्बास ज़फ़र की फ़िल्म ‘भारत’ में शानदार अभिनय दिया है. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे जबकि पटानी की सहायक भूमिका थी. उन्होंने फिल्म में उन्होंने राधा नाम की एक कलाकार का किरदार निभाया और सिल्वर स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसके अलावा जल्द ही वह अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू के साथ फिल्म ‘मलंग’ में भी दिखाई देंगी. ‘मलंग’ का निर्देशन मोहित सूरी द्वारा किया जा रहा है और भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवाकरमनी द्वारा निर्मित है. यह वेलेंटाइन डे 2020 पर सिल्वर स्क्रीन पर हिट होगा.