बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के सितारे इस समय बुलंद नजर आते हैं. बागी-2 की सफलता के बाद उनके पास बड़े ऑफर्स की लाइन लग गई है. वैसे वे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने स्वीमिंग पूल की कुछ तस्वीरें शेयर जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी. खबरों की मानें तो न्हें सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘भारत’ के लिए कास्ट किया गया है. Also Read - सुशांत राजपूत केस: सलमान खान, करण जौहर के खिलाफ शिकायत खारिज, कोर्ट ने कही ये बात

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया कि सलमान और दिशा को फिल्म में सर्कस का सीन करना होगा जिसमें दोनों 60 के दशक की जोड़ी के अंदाज में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि दिशा इस रोल के लिए बिलकुल फिट हैं. बता दें सलमान की ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास दिखाया जिसमें भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है. इसके लिए पाकिस्तान सीमा पर भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Just giving it a try “front flip”

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


कुछ समय पहले निर्देशक अली अब्बास जफर ऊारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर सही लोकेशन की तलाश करते नजर भी आए थे. बता दें कि अली अब्बास और सलमान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. ”भारत” को अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज करने का प्लान है. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के जरिए एक लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं.

☘️☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं इस बारे में दिशा पटानी ने कहा कि वे ‘भारत’ का हिस्सा बन कर काफी खुश हैं. सलमान सर के साथ काम करना एक सपने के सच होने के बराबर है.