मुंबई:  कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो नही छोड़ेंगी. मेटेरनटी लीव की वजह से वे कई महीने तक शो से गायब थीं, पर वो जल्‍द ही लौटेंगी.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा है, ‘हम जानते हैं कि उनका बच्‍चा छोटा है. हमने उनसे अभी तक लौटने की कोई बात नहीं की है. दिशा वकानी की ओर से शो छोड़ने के बारे में हमें कोई ऑफिशियल कन्‍फरमेशन नहीं मिला है.’

इससे पहले खबरें आ रही थीं क‍ि शो के मेकर्स दयाबेन के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं. इससे पहले कहा जा रहा था कि वह मार्च तक शो में दोबारा एंट्री लेंगी.

बता दें कि दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था. दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं.

तारक मेहता के अलावा दिशा वकानी खिचड़ी (2004)’ और इंस्टेंट ‘खिचड़ी (2005)’ में भी काम कर चुकी हैं. इनके अलावा दिशा बॉलीवुड फिल्म्स ‘जोधा-अकबर’, ‘देवदास’ ‘लव स्टोरी 2050’ और ‘मंगल पांडेय: द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.