टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी. दरअसल, पिछले एक साल से शो की जान ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी सीरियल में दिखाई नहीं दे रही है. उन्होंने अपनी बेटी के जन्म पर छुट्टी ली थी और पिछले एक साल से काम पर नहीं लौटी हैं. जिसके बाद से लोगों को उनकी कमी खलने लगी. लेकिन अब फाइनल हो गया है. शो में दयाबेन जल्द ही लौटेंगी लेकिन दिशा वकानी के रूप में नहीं बल्कि उनकी जगह किसी दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया है. खबरों की मानें तो टीवी सीरियल की एक्ट्रेस विभूति शर्मा को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए कहा गया है. हालांकि विभूति ने शो साइन किया है किसी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. Also Read - नवरात्रि में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की होगी वापसी? क्या है सच्चाई?

Also Read - तारक मेहता का उल्टा चश्मा: मां की गोद में जाने के लिए तड़प रहा था एक्ट्रेस का बच्चा, फिर...

Image result for disha vakani with kid, india.com Also Read - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' को बर्थडे पर मिले ऐसे तोहफे, देखिए PHOTOS 

पंजाबी रैपर हनी सिंह के गाने ‘मखना’ पर बवाल, महिलाओं के लिए किया है भद्दे शब्दों का इस्तेमाल

दरअसल शो के निर्देशक भी नहीं चाहते हैं कि किसी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए साइन कर लें. क्योंकि ये बहुत ही फेमस किरदार है. जिसे लेकर वे काफी संशय में थे. डायरेक्ट असित ने दिशा के लिए भी लंबा इंतजार किया लेकिन वो वापस नहीं लौटीं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा लोकप्रिय सीरियल?

बता दें कि शो में दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा साल 2017 के सितंबर महीने से शो में नहीं हैं. वो मैटर्निटी लीव के चलते छुट्टी पर गईं थीं.दिशा वकानी ने अपने कैरियर की शुरुआत जोधा अकबर फिल्म से की थी. खबरों के मुताबिक उन्होंने शो में लौटने के लिए शो के प्रोड्यूयर असित मोदी के साथ कुछ मांगें रखीं थीं जो कि उन्हें पसंद नहीं आईं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.