रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी 5 महीने के मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जरिए लोगों में अपनी पहचान बनाने वाली दया बेन को आप कुछ दिन तक इस कार्यक्रम में नहीं देख पाएंगे. खबर के अनुसार वो कुछ वक्त अपने पेट में पल रहे बच्चे के साथ गुजारना चाहती है.

सूत्रों के मुताबिक दिशा जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्हें 8वां महीना चल रहा है. ऐसे में वे अपना और अपने बच्चे का पूरी तरह से ख्याल रखना चाहती है. आपको बता दें दिशा काफी मेहनती एक्ट्रेस हैं. वे काफी लंबे समय से इस शो में काम कर रही थीं. लेकिन अब उन्हें जरूरत है तो वे कुछ दिनों के लिए शो से छुट्टी ले रही हैं.

आपको बता दें 15 साल की उम्र से वो गुजराती थिएटर में काम कर रही हैं. दिशा पर्दे पर दया के किरदार में जितनी बातूनी और चुगलबाज़ हैं, असल ज़िंदगी में उतनी ही चुप रहने वाली हैं.

Some old picss Nurturing the real beauty of old dayss. The simplicity is at the top of the everest

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था, “दया की आवाज़ के लिए मुझे परेशानी इसलिए नहीं होती क्योंकि मैं पहले वॉइस ऑर्टिस्ट रह चुकी हूं और मुझे आवाज़ बनाने में महारत हासिल है. साथ ही ये एक गुजराती लड़की का किरदार है तो वो तो मैं ख़ुद हूं ही. ऐसे में किसी परेशानी का सवाल ही नहीं है.”