ये है मोहब्बतें’ की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी कुछ दिनों पहले एलियन के साथ डांस वीडियो को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं. सोशल मीडिया की बात करें तो वे कई बार अपनी ड्रेस और बेबाक बयानों के कारण सोशल मीडिया के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों के खिलाफ भी बेबाक तरीके से सामना किया है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे पति विवेक दहिया के साथ दिख रही हैं. इस तस्वीर पर एक ट्रोलर की बदतमीजी का दिव्यांका ने खुलकर सामना किया और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया. Also Read - Instagram में मौजूद हैं ये पांच कमाल के फीचर्स, जो फोटो शेयरिंग ऐप को बनाते हैं खास और मजेदार

दिव्यांका ने कहा, “मुझे अपने महिला होने पर गर्व है और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. भगवान ने हमें किसी खास उद्देश्य के लिए बनाया है. इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिस पर शर्म महसूस की जाए. अच्छी बात है, तुमने इस विषय को उठाया. इंसान ने गर्मी और ठंड से बचने के लिए खुद को ढकना शुरू किया था न कि तुम्हारी जैसी गंदी सोच के लोगों से क्योंकि उस समय तुम जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं था. लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा.”

#TreesWithCharacter. #SunnyWinterDays need #NoFilter.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका ने इस ट्रोलर को यहीं बख्शा बल्कि उसकी ढंग से क्लास लगाई. उन्होंने कहा, ” कभी समय मिले तो अंजता-एलोरा जाओ और भारत के भगवानों को प्राकृतिक अंदाज में देखो. हर औरत देवी है और देवियों को उनके कपड़ों से नहीं बल्कि कर्मा और ताकत से परिभाषित किया जाता है. इसलिए इज्जत करो.”

divyanka-Tripathi vivek

बता दें कि दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में धारावाहिक ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से की थी. हालांकि यह शो ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाया था, लेकिन दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था. वहीं 2013 में शुरू हुए ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया. दिव्यांका की बढ़ती लोकप्रियता का ही नतीजा है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख तक पहुंच चुकी है.