मुंबई: घातक कोरोनावायरस को लेकर टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके चलते अब वह आलोचनाओं से घिर गई हैं. दिव्यांका ने ट्वीट किया था, “मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है.” Also Read - COVID-19: गाजियाबाद में कोरोना के 10 नए मामले, जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 23 हुई

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह से कोरोनावायरस के चलते मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक अभी कम है. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई कि समय के साथ कोरोनावायरस का यह खतरा टल जाएगा. उन्होंने कहा कि मेट्रो और सड़क के काम अब पूरे हो जाएंगे, क्योंकि श्रमिक अब बिना किसी रूकावट के आराम से अपना काम कर सकेंगे.

दिव्यांका की यही बात लोगों को पसंद नहीं आई. एक ने लिखा, “वे श्रमिक भी इंसान ही हैं. यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है.” किसी और यूजर ने लिखा, “जैसे कि इंजीनियर्स और श्रमिकों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है..ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है.” एक ने तो पोस्ट को ‘असंवेदनशील’ कहते हुए दिव्यांका से इसे डिलीट करने तक को कहा.