टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ से फेमस हुई दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दाहिया टीवी के क्यूट कपल में से एक हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिव्यांका अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसे लेकर वह चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है जोकि फेमस टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के सेट पर शूट किया गया है. इस वीडियो में दिव्यांका के सिर पर एक शख्स पत्थर मार रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी का यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा हैं. दिव्यांका के सिर पर जो शख्स पत्थर मार रहा हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके क्रू मेंबर्स में से एक कोई हैं. इससे पहले आप इस बारे में ज्यादा सोचें आपको बता दें, दिव्यांका को कोई चोट नहीं आई है. वो बिल्कुल ठीक हैं. अगर आप वीडियो में पत्थर को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की, यह पत्थर थर्माकोल का हैं. इससे किसी को चोट नहीं लग सकती हैं.

#IshimaTheStrongest

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

वैसे अभी हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर अपना एलियन डांस का वीडियो भी शेयर किया था. जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में दिया हैः लंदन जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन जब तक इसके साथ डांस नहीं करूंगी ये एलियन मुझे नहीं छोड़ेगा.

दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आकाशवाणी पर बतौर एंकर से किया था. 2017 में वे पति विवेक दहिया के साथ ‘नच बलिये’ शो की विजेता भी बनी थी. दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.