एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन’ एक के बाद एक सारे रिकार्ड तोड़ती जा रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म को बीमा कवर कितने का मिला है. बाहुबली 2 को जनराली इंश्योरेंस कंपनी ने 200 करोड़ रुपये का बीमा कवर दिया है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस पॉलिसी में फिल्म निर्माण के दौरान, उसके पहले और बाद के जोखिमों को बीमा सुरक्षा प्रदान की जाती है. ‘बाहुबली 2’ की कहानी अभी पूरी नहीं हुई, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त?

कंपनी ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि यह पॉलिसी फिल्म को कई ऐसी घटनाओं जैसे कि मौत, किसी कलाकार का बीमार होना, कोई प्राकृतिक आपदा या दुर्घटना जिससे कि फिल्म में देरी होती हो जैसे मामलों में बीमा सुरक्षा प्रदान करती है.

इसके अलावा यह शूटिंग के दौरान यदि फिल्म में प्रयोग हुए उपकरणों को नुकसान पहुंचा हो तो इस पर भी बीमा सुरक्षा उपलब्ध कराती है. बाहुबली 2 की रिलीज के बाद हुआ कुछ ऐसा जिसके कारण 48 घंटे तक सो नहीं पाए प्रभास

आपको बता दें एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने एक बार फिर साबित कर दिया, कहानी में अगर दम हो तो लंबे वक्त भी  फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. फिल्म लोगों को पहले की तरह पसंद आ रही है. फिल्म के बाद अब बाहुबली साड़ी की मची धूम, रवीना टंडन ने भी किया ट्वीट

इसी क्रेज को देखते हुए राजामौली ने इसके तीसरे पार्ट की ओर भी इशारा किया है.  वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस के ट्रेड गुरुओं ने अभी से भविष्वाणी कर दी है. कहा जा रहा है कि बाहुबली का जादू इसी तरह बरकरार रहा तो बाहुबली 2 आनेवाले कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.