आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. मूवी में कॉमेडी का डबलडोज़ है. वीडियो में दिखाया है कि किस तरह आयुष्मान को एक नौकरी की दरकार है और इसके लिए उसे बस एक मौके की तलाश है. काफी मशक्कत के बाद उन्हें लड़की की आवाज में बात करने का काम मिल जाता है. लड़की का नाम होता है पूजा. बस फिर क्या था! वो इस अंदाज से पूजा बनकर रसीली आवाज निकालते हैं कि पूरा शहर उनका दीवाना हो जाता है. लोकेश की आवाज को सुनकर उन्हें ढेरों कस्टमर्स के कॉल आते हैं.

Akshay Kumar Birthday: बच्चों को अपनी ये फिल्म नहीं दिखाना चाहते अक्षय कुमार, वेटर की नौकरी से चलाया था खर्च

एक बार जो लड़का पूजा से बात कर लेता है वो उसकी आवाज पर फिदा हो जाता है.पुलिस ऑफिसर से लेकर गुंडे तक सभी लोकेश को अपना बनाना चाहते हैं.हालांकि यही आवाज उनके लिए बाद में परेशानी का सबब भी बन जाती है. एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया कि ये किरदार निभाना आसान नहीं था. उन्हें बार-बार शेव करनी पड़ती थी. नाक में नोज़ रिंग पहननी होती थी. जिससे उन्हें दर्द भी होता था. साड़ी पहनना भी कोई आसान काम नहीं था. इसी वजह से आयुष्मान को लगा कि महिलाएं भी तो रोज ही ऐसा करती होंगी. उन्हें कितनी दिक्कत का सामना करना पड़ता होगा.

बता दें, इस मूवी में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से आयुष्मान को इश्क हो जाता है. वहीं मनजोत दोस्त के किरदार में हैं. विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में कॉमेडी में चार चांद लगाएंगे. 13 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ