आयुष्मान खुराना की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. यही वजह है कि इस वीकेंड में ‘पूजा’ की आवाज का बॉक्स ऑफिस पर जादू इस कदर चढ़ा कि फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई कर डाली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म ने बीते रविवार करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से देखा जाए तो वीकेंड तक मूवी ने 44.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए
दूसरे दिन शनिवार 16.42 करोड़ रुपए कमाए
तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 18.10 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन दर्ज किया है.

Chhichhore Box Office Collection Day 10: ‘छिछोरे’ ने कमाए इतने करोड़, उम्मीदों पर खरे उतरे

बता दें, फिल्म में आयुष्मान का किरदार एक पूजा नाम की लड़की का है. जो मथुरा में हर किसी के सपनों की रानी बन गई है, वही पूजा के चार प्रोटोटाइप प्रेमी हैं- एक ‘हरियाणवी सिपाही’, एक पुरुषों से नफरत करने वाली महिला, एक जस्टिन ‘बीबर’ जो हरियाणा से है और एक बाल ब्रह्मचारी है. हरियाणवी पुलिस पूजा को अपनी टिपिकल शायरी के साथ लुभाने की कोशिश करता है, तोतो उर्फ ​​’हरियाणा का जस्टिन बीबर’ पूजा को अपने साहस के साथ खुश करता है, वही पुरुषों से नफ़रत करने वाली रोमा भी पूजा के प्यार में पागल है और उसकी मीठी आवाज़ रोमा के दर्द-ए-दिल के लिए दवा की तरह है जबकि बाल ब्रह्मचारी महेंद्र, पूजा को अपनी बिना सुर और ताल की आवाज में गाकर जीतने का प्रयास करता हैं. फ़िल्म में हास्यपूर्ण कहानी की शुरूआत तब होती है जब सभी को पूजा के साथ प्यार हो जाता है और इस किरदार को आयुष्मान ने बखूबी निभाया है.

फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है. “ड्रीमगर्ल” 13 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.