Dream Girl Official Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर धमाकेदार कॉमेडी लेकर फैंस के सामने हाजिर हैं. फिल्म ‘ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी में कॉमेडी का डबलडोज़ है. वीडियो में दिखाया है कि किस तरह आयुष्मान को एक नौकरी की दरकार है और इसके लिए उसे बस एक मौके की तलाश है. फिर कोई भी काम हो. कैसा भी काम हो. वो इस अंदाज से करेगा कि लोग बस देखते ही रह जाएंगे.

राखी सावंत की एक्स ब्वॉयफ्रेंड दीपक कलाल के साथ हुई बहसा-बहसी, बोलीं-त्रिशूल से वध कर दूंगी

काफी मशक्कत के बाद उन्हें लड़की की आवाज में बात करने का काम मिल जाता है. लड़की का नाम होता है पूजा. बस फिर क्या था! वो इस अंदाज से पूजा बनकर रसीली आवाज निकालते हैं कि पूरा शहर उनका दीवाना हो जाता है. लोकेश की आवाज को सुनकर उन्हें ढेरों कस्टमर्स के कॉल आते हैं. एक बार जो लड़का पूजा से बात कर लेता है वो उसकी आवाज पर फिदा हो जाता है. पुलिस ऑफिसर से लेकर गुंडे तक सभी लोकेश को अपना बनाना चाहते हैं.हालांकि यही आवाज उनके लिए बाद में परेशानी का सबब भी बन जाती है. इसे देखकर कहा जा सकता है, फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगे.

इस मूवी में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से आयुष्मान को इश्क हो जाता है. वहीं मनजोत दोस्त के किरदार में हैं. विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में कॉमेडी में चार चांद लगाएंगे. 13 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ