सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से ध्यान भटकने पर शेखर सुमन बोले- 'ड्रगीज को मरने दो, हमें ये बताओ.....'

Druggies ko Marne Do says Actor Shekhar Suman-अभिनेता शेखर सुमन को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के कथित ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने से निराशा हुई है.

Updated: September 25, 2020 8:59 AM IST

By India.com Hindi News Desk

Sushant Singh Rajput Suicide Case Latest News, Shekhar Suman, Sushant Singh Rajput, Sushant singh rajput death, sushant singh rajput death anniversary

अभिनेता शेखर सुमन को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के कथित ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने से निराशा हुई है. उन्होंने ट्वीट किया, “ड्रगीज को मार दो..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं. हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों?

Also Read:

कहां गए पीठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और समूचा गैंग?”

शेखर सुमन 14 जून को सुशांत की मौत होने के बाद से उनके परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते रहे हैं. वह सुशांत के परिवार से मिलने बिहार भी गए थे.

New Viral Video Shows Rhea Chakraborty Smoking 'Herbal Cigarrete' With Sushant Singh Rajput And Others

Rhea Chakrborty and late Sushant Singh Rajput (Photo Courtesy: Video Screengrab. Zee News)

इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत की मौत के मामले की ड्रग एंगल से जांच कर रही है और इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 25, 2020 8:58 AM IST

Updated Date: September 25, 2020 8:59 AM IST