अभिनेता शेखर सुमन को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुस्त पड़ जाने और जांच के बॉलीवुड के कथित ड्रग कनेक्शन की दिशा में मुड़ जाने से निराशा हुई है. उन्होंने ट्वीट किया, “ड्रगीज को मार दो..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं. हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों?Also Read - Box Office Clash: इस बार होली पर आमने सामने होंगे रणबीर और अक्षय? Prabhas भी बॉक्स ऑफिस पर दिखाएंगे जोर!

कहां गए पीठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की और समूचा गैंग?” Also Read - फोटोशूट कराने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed, कैमरामैन की भी छूटी हंसी- Video Viral

Also Read - Shah Rukh Khan की 4 महीने बाद हुई सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया पहला पोस्ट...फैंस बोले 'King Is Back'

शेखर सुमन 14 जून को सुशांत की मौत होने के बाद से उनके परिवार के साथ हमदर्दी दिखाते रहे हैं. वह सुशांत के परिवार से मिलने बिहार भी गए थे.

New Viral Video Shows Rhea Chakraborty Smoking 'Herbal Cigarrete' With Sushant Singh Rajput And Others

Rhea Chakrborty and late Sushant Singh Rajput (Photo Courtesy: Video Screengrab. Zee News)

इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत की मौत के मामले की ड्रग एंगल से जांच कर रही है और इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया है.