नई दिल्ली: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को चार साल पुराने ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं. वह निर्धारित समय से एक घंटे पहले सुबह करीब 9.10 बजे ईडी कार्यालय पहुंचीं. ईडी ने रकुल को छह सितंबर को पूछताछ के लिए तलब किया था लेकिन उसने अपने व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम का हवाला देते हुए और समय मांगा था. हालांकि, एजेंसी ने पूछताछ स्थगित करने से इनकार कर दिया और उसे निर्धारित समय से तीन दिन पहले पेश होने को कहा.Also Read - एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ड्रग स्‍मगलिंग से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED के समक्ष हुईं पेश

वह तीसरी टॉलीवुड हस्ती हैं जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है. निर्देशक पुरी जगन्नाथ से मंगलवार को करीब 10 घंटे तक पूछताछ की गई, जबकि अभिनेत्री चार्मी कौर से गुरुवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई. ईडी के अधिकारी फिल्मी हस्तियों से ड्रग्स मामले में शामिल लोगों के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. पुरी और चार्मी दोनों से कथित तौर पर मामले के मुख्य आरोपी केल्विन मस्कारेनहास के साथ संदिग्ध संबंधों के बारे में पूछताछ की गई थी. Also Read - Doctor G के लिए भोपाल पहुंची Rakul Preet Singh, पोहा-जलेबी के लिए ललचाया मन

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

Also Read - आयुष्मान खुराना को फॉलो कर रही हैं Rakul Preet, करेंगी कॉन्डम टेस्टिंग, सारा अली खान...अनन्या ने कर दिया था मना!

ईडी ने पिछले हफ्ते टॉलीवुड से जुड़े 10 लोगों और एक निजी क्लब मैनेजर सहित दो अन्य को ड्रग्स रैकेट से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत नोटिस जारी किया था. अभिनेता रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, चार्मी कौर, नवदीप, मुमैथ खान और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को 31 अगस्त से 22 सितंबर के बीच ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

Drugs case: Rakul Preet appears before ED

तनिश, नंदू, अभिनेता रवि तेजा के ड्राइवर श्रीनिवास भी ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में तलब किए गए लोगों में शामिल हैं, जिसका भंडाफोड़ 2017 में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ हुआ था. रकुल प्रीत सिंह और राणा उन टॉलीवुड हस्तियों में शामिल नहीं थे, जिनसे तेलंगाना के शराबबंदी और उत्पाद शुल्क विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पूछताछ की थी.

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ 2 जुलाई, 2017 को हुआ था, जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने संगीतकार केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी.

उन्होंने कथित तौर पर जांचकतार्ओं को बताया था कि वे फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और यहां तक कि कुछ कॉपोर्रेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे हैं. कुछ टॉलीवुड हस्तियों के मोबाइल नंबर कथित तौर पर उनकी संपर्क सूची में पाए गए थे.

इनपुट-आईएएनएस