Drugs in Bollywood: सुशांत सिंह आत्महत्या केस में कई खुलासा हो रहे हैं. इस मामले में अब ड्रग्स का नया एंगल सामने आया है. कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स डीलर के साथ कनेक्शन है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. नारकोटिक्स विभाग ने रिया के साथ कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस रजिस्टर किया है. सुशांत और उनकी मौत से ड्रग्स का क्या कनेक्शन रहा, इसकी जांच भी की जायेगी. लेकिन ड्रग्स और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना है. Also Read - कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से कहा- मेरे पड़ोसियों ने आपके खिलाफ कुछ नहीं बोला, प्लीज़ उन्हें बख्श दो

रिया चक्रवर्ती, करण जौहर, ममता कुलकर्णी, फरदीन खान, यो यो हनी सिंह, संजय दत्त के आलावा और भी कई सेलेब्रेटीज हैं जिनका नाम ड्रग्स के साथ जुड़ चुका है. आइए जानते हैं उनके बारे में… Also Read - NCB का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ड्रग्स तस्करी की एक्टिव मेंबर, सुशांत और बड़े लोगों को करती थीं सप्लाई

sanjay dutt, sanjay dutt health update, sanjay dutt news, bollywood news, sanjay dutt family, sanjay dutt wife maanyata dutt, sanjay dutt kids Also Read - Drugs Case: मीडिया से खफा रकुल प्रीत ने कोर्ट में कहा- ना सिगरेट पीती हूं ना शराब, ड्रग्स का तो सवाल ही नहीं पैदा होता फिर..

संजय दत्त
ड्रग्स और संजय दत्त का नाता बहुत पुराना है. इस गंदी लत ने संजय के दिल और दिमाग पर इस कदर कब्जा कर लिया था कि उनकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई. यही नहीं जब उनके पिताजी और दिग्गज दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त ने उन्हें नशा मुक्ति केंद्र भेजा तो वे वहां से भी भाग गए थे. हालांकि अमेरिका में इलाज के बाद उन्होंने ड्रग्स की आदत पर काबू पा लिया. और शानदार वापसी की थी.

Ranbir Kapoor, ranbir Kapoor lookalike, ranbir kapoor lookalike dies, Junaid Shah dead, junaid shah passes away, Kashmir model passes away, Kashmir model, Srinagar, cardiac arrest, heart attack, Ranbir Kapoor doppelganger, Junaid Shah death, Ranbir Kapoor doppelganger dead, Ranbir Kapoor doppelganger cardiac arrest

रणबीर कपूर

एक इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि एक्टिंग स्कूल डेज़ में उन्होंने marijuana का सेवन किया था. रणबीर ने ये भी बताया था कि ‘रॉकस्टार’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने ड्रग्स लिया था.

Vijay Raaz (@ActorVijayRaaz) | Twitter

विजय राज
गली बॉय और फिल्म ‘रन’ के एक्टर विजय राज पर भी ड्रग्स लेने के इल्जाम में फंस चुके हैं. फिल्म ‘दीवाने हुए पागल’ की शूटिंग के सिलसिले में दुबई गए थे. दुबई में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनपर ड्रग्स का आरोप लगा था.

Honey Singh

यो यो हनी सिंह
रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह भी उस वक्त अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे. उनके कई गाने हिट हुए थे. हनी सिंह इस सफलता को पचा नहीं पाए और ड्रग्स… शराब के एडिक्ट हो गए थे. हनी सिंह ने खुद कहा था की वो जिन हालात में थें उस हालात से बाहर निकल पाना आसान नहीं था. हालांकि हनी सिंह ने खुलकर कभी यह नहीं कहा की वो ड्रग्स एडिक्ट रहे हैं. खैर जो भी हो वो अब इस एडिक्शन से बाहर आ चुके हैं और अपने गानों पर फोकस कर रहे हैं.

Kangana Rananut Speaks on Ram Mandir, Says Aparajita Ayodhya Has Real-Life Muslim Characters Who Fought For Ram Temple

Kangana Ranaut (Photo Courtesy: Instagram/@team_kangana_ranaut)

कंगना रनौत 

अभिनेत्री  कंगना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वे माइनर थी उनकी ड्रिंक्स में ड्रग्स मिला दी जाती थी ताकि वो पुलिस के पास ना जा सकें. लेकिन जब मुझे बॉलीवुड पार्टीज में जाने की  एंट्री मिलने लगी तब मुझे इस दुनिया की हकीकत पता चली. इस रंगीन दुनिया के पीछे काला अंधेरा था. बॉलीवुड माफिया ने इस इंडस्ट्री को पूरी तरह मुट्ठी में दबा रखा था.

PC: Instagram.com/m_koirala/

मनीषा कोइराला
अभिनेत्री मनीषा कोइराला की जिंदगी भी काफी उथल-पुथल भरी रही. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था एक वक्त उन्हें ड्रग्स की बुरी तरह लत लग गई थी. उनकी इस बुरी आदत की वजह से उन्हें फिल्में मिलना भी धीरे-धीरे कम हो गई.इसी वजह से उन्हें कैंसर भी हुआ था. हालांकि बाद में वे कैंसर की जंग जीत गई थी.