नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ के इंतजार में बैठे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है. इस फिल्म के गाने कल यानी 1 सितंबर से रिलीज हो रहे हैं. साईंदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के गाने धुन म्यूजिक कंपनी रिलीज करने जा रही है. दमदार एक्शन और शानदार कहानी के साथ आने का दावा करने वाली इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं, जिन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का शोमैन भी कहा जाता है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका में हैं, वहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका करने वाले राहुल देव का भी ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ में दमदार रोल है. इसके अलावा इस फिल्म में भोजपुरिया दर्शकों को ब्यूटी क्वीन मोनालिसा के लटके-झटके भी देखने को मिलेंगे.

‘दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ के दमदार पोस्टर में दिखा भोजपुरी सुपरस्टार चिंटू का एक्शन-मूड

फिल्म का पहला पोस्टर भी था दमदार
भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को बता दें कि आने वाली फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ से पहले इस श्रृंखला की दूसरी फिल्म है. इससे पहले ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से’ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था. नई फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2‘ का पहला पोस्टर यानी फर्स्ट लुक भी काफी दमदार था, जिसकी दर्शकों और भोजपुरी सिनेमा के विशेषज्ञों ने काफी तारीफ की थी. इस फिल्म के फर्स्ट लुक से ही भोजपुरी सिनेमा के जानकार काफी उत्साहित थे. उनका मानना है कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म है. इसमें बॉलीवुड के बेजोड़ एक्टर राहुल देव को हिस्सा बनाया गया है. साथ ही फिल्म में कई बेहतरीन एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं. इसलिए फिल्म विशेषज्ञों को उम्मीद है कि ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. यह फिल्म दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज की जाएगी.

Dulhan-Chahi-Pakistan-Se-2

फिल्म का एक्शन ही होगा यूएसपी
फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2‘ में भोजपुरी सिनेमा के कई बेहतरीन कलाकार काम कर रहे हैं. प्रदीप पांडेय चिंटू, मोनालिसा और राहुल देव के अलावा इस फिल्म में शुभि शर्मा, मृगनयनी, प्रिया शर्मा, संजय पांडेय, अरुण सिंह, अली खान, अरुण बख्शी, अमित शुक्ला जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं, जिनकी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा. फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ पूरी एक्शन पैक्ड है, जिसमें ऐसे दृश्य फिल्माए गए हैं जो आपको बॉलीवुड या दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही देखने को मिलते हैं. हाल में ही लॉन्च इस फ़िल्म के ट्रेलर देख कर भी कृटिक्स ने इसकी तारीफ की और कहा कि एक्शन सीन ही इस फ़िल्म की यूएसपी है.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com