नई दिल्ली. भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगे बजट की फिल्म के तौर पर रिलीज हुई ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ (Dulhan Chahi Pakistan se-2) को दर्शकों की भरपूर सराहना मिल रही है. यही वजह है कि दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों में फिल्म को देखने बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर. पांडे की होम प्रोडक्शन साईंदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म दुर्गा पूजा के अवसर पर 16 अक्टूबर को रिलीज की गई थी. भोजपुरी फिल्मों के जानकारों का कहना है कि स्टार कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) की वजह से इस फिल्म को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने India.com को बताया कि पहले हफ्ते में ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए, कई सिनेमाघर मालिकों ने दूसरे हफ्ते में इस फिल्म को लगवाया है. यह फिल्म अभी तकरीबन 100 सिनेमा हॉल में लगी हुई है और इसके कई शो हाउसफुल चल रहे हैं. सिनेमा हॉल मालिकों के अनुसार इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है. उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्ते में भी इस फिल्म के प्रति ऐसा ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिलेगा. बताया गया कि भोजपुरी सिनेमा के स्टाइलिश एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू ने ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ की रिलीज से पहले अपनी टीम के साथ पूरे बिहार का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कई शहरों में लोगों से मुलाकात की. शायद यही वजह है कि प्रदीप पांडेय की फिल्म को देखने के लिए बड़ी तादाद में दर्शक पहुंच रहे हैं.

DCPS-2-Poster

फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और राहुल देव के अलावा सुरभि शुक्ला, गार्गी पंडित, आदित्य ओझा, मोनालिसा, शुभम तिवारी, सुभी शर्मा, गुंजन कपूर, प्रिया शर्मा, अमित शुक्ला, संजय पांडेय, अरुण बक्शी, राजू श्रेष्ठ, राज यादव, बिब बिजेन्दर सिंह, के.के. गोस्वामी, अनूप अरोरा, शकीला माजिद, संजीव मिश्रा, जस्सी सिंह, राजेश दुबे, प्रेम दुबे, पुष्पा वर्मा, दीपक सिन्हा, मनोज सिंह, अरुण सिंह और आशु खान अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन देवेंद्र और भूषण कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com