सोनम कपूर और कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दलकेर सलमान की फिल्म ‘जोया फैक्टर’ का पोस्टर जारी हो गया है. फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म अनुजा चौहान की किताब ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है. सोनम कपूर जोया के किरदार में हैं और दलकेर सलमान निखिल का किरदार निभाएंगे. दलकेर के बारे में बता दें वे साउथ इंडस्ट्री के कलाकार मम्मुटी के बेटे हैं, और ‘बेंगलूरू डेज’, ‘ओ कधाल कनिमणि’ और ‘कमातिपादम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. Also Read - सलाइवा बैन के बाद स्पिनर्स को गेंद चमकाने के नए तरीके सिखाए जा रहे हैं : मुश्ताक अहमद

इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और शंकर एहसान ने म्यूजिक दिया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में सोनम कपूर और दलकीर का चेहरा एक किताब के पीछे छिपा हुआ है. इसे सोनम कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘इस अनोखी कहानी ‘जोया फैक्टर’ का हिस्सा बन कर बहुत खुश हूं, यह फिल्म अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है.

Image result for dulquer salmaan, india.com

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा का कहना है, “क्रिकेट को रोमांटिक कॉमेडी में पिरोया गया है, और इसमें अंधविश्वास से लेकर लक तक जैसा दिलचस्प पहलू जुड़े हुए हैं. बता दें, सोनम कपूर इन दिनों करीना कपूर के साथ आने वाली अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिजी है. इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ सोनम कपूर भी नजर आएंगी.