Salman khan movies on Eid 2020- कोरोना के कारण देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है. लंबे समय से किसी फिल्म या सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही है. कई फिल्में तो बनकर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी लेकिन इस खतरनाक वायरस के खौफ ने सब जगह ताले जड़ दिए. मुसलमानों के इस बड़े त्योहार के दिन भी सब सूना पड़ा है. लोग घरों में ही नमाज अता कर रहे है. Also Read - दिल्‍ली में कोरोना के मामले एक लाख के पार, लेकिन चिंतित होने की जरूरत नहीं: CM केजरीवाल

Also Read - सावधान! कोरोना पर 32 देशों के सैकड़ों वैज्ञानिकों का चौंकाने वाला दावा- हवा से भी फैलता है COVID-19

बाजारों में कोई रौनक नहीं. लॉकडाउन के कारण इस त्योहार के दौरान हमेशा रहने वाली चहल-पहल और लोगों की भीड़ पूरी तरह से गायब है. यही नहीं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी फिल्म के रूप में कोई ईदी नहीं देने जा रहे हैं. लेकिन अगर ये लॉकडाउन नहीं होता तो आप सोचिए क्या होता. हमेशा की तरह ईद पर फिल्म रिलीज करने की होड़ लगी रहती. सलमान-अक्षय की फिल्मों में जबरदस्त टक्कर होती. Also Read - देश में 24 घंटे में कोराना के 24 हजार से ज्‍यादा नए मामले, कुल आंकड़ा 7 लाख के पास

Salman Khan

Salman Khan

सलमान खान इस ईद पर कोई फिल्म तो रिलीज नहीं कर पाए लेकिन उम्मीद है कि वो एक नया गाना जरूर रिलीज कर सकते हैं. वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है.

 

View this post on Instagram

 

#repost @arpitakhansharma ・・・ We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, हाल ही में सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ. इस वीडियो में सलमान अर्पिता खान की बेटी आयत के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान आयत को प्यार कर रहे है और इस दौरान आयत के क्यूट रिएक्शन देखने लायक है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी. फैन्स के इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में भारत’ के बाद एक बार फिर से दिशा पटानी की जोड़ी उनके साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी.