फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” का नया गाना ‘गुड मॉर्निंग’ रिलीज हो गया है. इस गाने को सुनकर आपके अंदर भी तंदरुस्ती जाग उठेगी और आपकी सुबह और अधिक सुहावनी हो जाएगी. गाने के बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं और रोचक कोहली द्वारा रचित इस गाने को विशाल ददलानी और शैनन डोनाल्ड ने अपनी आवाज़ दी है. इस गीत में “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ राजकुमार राव ने गाना गाया है.

गाने में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला और बाकी कलाकार भी नज़र आ रहे हैं. फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्विटर पर गाने की घोषणा करते हुए लिखा, “This month-end, don’t be broke. Be woke. Check out #GoodMorning, the third song from #EkLadkiKoDekhaTohAisaLaga, now – http://bit.ly/GoodMorning-Song ….#LetLoveBe @sonamakapoor @AnilKapoor @RajkummarRao @iam_juhi @ShellyCDhar @VishalDadlani @ShannonDonald5 @VVCFilms @saregamaglobal”

कुछ दिन पहले, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के निर्माताओं ने फ़िल्म का टाइटल ट्रैक और एक पंजाबी वेडिंग गीत ‘इश्क मीठा’ रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. रीक्रिएटेड वर्जन होने के बावजूद, गाने में मूल गीत की प्रमाणिकता को बरकरार रखा गया है और इसिलए इस गीत को बीती पीढ़ी और युवा दोनों द्वारा समान रूप पसंद किया जा रहा है.

फ़िल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी. फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की कहानी भारत में विचित्र बातचीत को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिनिधित्व ग़ैरदिलचस्प मुद्दा रहा है और “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के साथ यह एक महान अवधारणा और सबक होगा जो सभी माता-पिता के साथ साझा किया जाएगा.

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.