एकता कपूर और करण जौहर की दोस्ती के किस्से बी-टाऊन में किसी से छिपे नहीं हैं. ये दोनों हर मोमेंट को खुलकर जीते हैं और उसे खास बनाने के लिए एक दूसरे को समय भी देते हैं. करण और एकता को कई बार सोशल इवेंट्स तो कई बार फैमिली फंक्शन में साथ देखा जा चुका है. बॉलीवुड के दोनों नामी प्रोड्यूसर बड़े फिल्म प्रोडक्शन घराने के मालिक हैं. अकसर दोनों ही सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में एकता ने टि्वटर पर करण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डेट नाइट, शांतिपूर्ण बातचीत, ये किसी और के जैसा प्यार नहीं है. आप मुझे समझते हो और मुश्किल सवालों के जवाब ढूंढने में मदद करते हो.’

करण जौहर की बात की जाए तो वो सिर्फ एकता कपूर की ही मदद नहीं करते, बल्क‍ि आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और भी कई न्यूकमर उन्हें अपना गुरु मानते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में कई अहम खुलासे किए. उन्होंने कहा ”वो बचपन में खुद को लेकर काफी असहज थे, मगर उनके माता-पिता ने उन्हें कभी असहज महसूस नहीं होने दिया. उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं दूसरों से अलग हूं.”

Hottttieees ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

इस इंटरव्यू में करण ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि मैं लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था. मुझे लगता था ”मैं बाकी लोगों से अलग हूं. इस कारण मुझे दूसरे लोगों से बातचीत करने, उनसे मिलने में अजीब महसूस होता था. मुझे डर था कि कहीं वो मेरे अलग होने की वजह से मुझे अपनाएंगे या नहीं.”