दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर 7 जून को 44 साल की हो गई हैं. एकता कपूर अपनी मां शोभा कपूर के काफी करीब है और उनके साथ बालाजी टेलीफिल्म्स में पार्टनर भी है. एकता ने अपने भाई तुषार कपूर के करियर को जमाने की भी काफी कोशिश की. अपनी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका भी दिया लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. एकता को बिल्कुल पसंद नहीं है कि उनके पिता जीतेंद्र के आसपास कोई भी दूसरी औरत दिखाई दे. एकता ने क्या कूल है हम, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर जैसी कई हिट फिल्में बनाईं हैं और कसौटी जिंदगी की, कहानी घर-घर की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, नागिन जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स से उन्हें शोहरत मिली है. लेकिन खास बात ये है कि एकता ने सलमान खान की तरह अभी तक शादी नहीं की है.

 

View this post on Instagram

 

Eid mubarak doston!!! May ALLAH bless us all !!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

 

View this post on Instagram

 

My Gemini karmic soul konnect #thankfulthursday

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on


एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने पिता की एक शर्त के कारण शादी नहीं की थी.

एकता कपूर ने बताया कि एक बार उनके पिता ने कहा था कि या तो तुम शादी कर लो या फिर काम. तुम्हें दोनों में से किसी एक को चुनना होगा.

 

View this post on Instagram

 

Eye of the tiger !!!!! #goal #focus

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता कहती हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं.ऐसे में उन्होंने काम को चुना है.एकता कपूर उन लोगों में से है जो ज्यातिषिशास्त्र और अंकशास्त्र में बहुत ही ज्यादा यकीन करती है.ज्योतिषि सुझावों के कारण ही एकता की ज्यादातर फिल्मों और धारावाहिकों के नाम ‘क’ अक्षर से शुरू होते है.बता दें, 44 साल की एकता कपूर अभी कुवांरी है लेकिन एक बच्चे की मां है. एकता ने हाल ही मे सरोगेसी के जरिए एक बेटे को जन्म दिया है और बेटे का नाम अपने पिता के असली नाम पर ही रवि रखा है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.