टेलिवीजन क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर एक के बाद सेगमेंट में एंट्री करती जी रही हैं. फिल्म मेकिंग से लेकर सीरियल्स की दीवानी एक बड़ी ऑडियंस पर उनकी अच्छी पकड़ है. कभी वह करण जौहर को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी बोल्ड सब्जेक्ट्स पर वेब सीरिज के कारण मीडिया की सुर्खियां बनती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि क्यों वे सलमान खान और शाहरुख खान जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ काम नहीं करना चाहती हैं.

एकता कपूर का कहना है कि वे बड़े बजट और सितारों के बिजी और हेक्टिक शेड्यूल से दूर रहना चाहती हैं. उन्‍होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मुझे इन स्टार्स से कोई परेशानी है. समस्या यह है कि इन स्टार्स के शेड्यूल से मेरा शेड्यूल मैच होना बड़ा मुश्किल है. हमने शाहरुख और सलमान के साथ इसलिए फिल्‍म नहीं बनाई, क्‍योंकि ऐसा करने पर मुझे प्‍लानिंग में कम से कम छह महीने खर्च करने होंगे.”

एकता ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम 100 करोड़ का कोई स्‍टार बना रहे हैं. हम जब चाहें तो फोन उठाकर उन्‍हें कॉल कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करके किसी का फायदा नहीं है. बता दें कि बालाजी फिल्‍म्‍स की प्रमुख एकता कपूर अपने पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन 3 के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट रही हैं. इसके टीजर में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आती है. कलर्स टीवी के इस सीरियल में नागिन का किरदार इस बार अनिता हसनंदानी निभाएंगी.


इसके अलावा बालाजी प्रोडक्शन के ALTBALAJI गंदी बात नाम से एक वेब सीरिज लेकर आ रहा है. इसका ट्रेलर बेहद बोल्ज है जिसमें टैबू और समाज में खराब समझे जाने वाले विषयों पर कहानी दिखाई जाएंगी. इस सीरिज के ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों के इसके बारे में मिक्स्ड रिएक्सन हैं. कुछ दर्शकों का कहना है कि इससे वेब सीरिज पर भी सेंसरशिप लागू की जा सकती है.