नई दिल्ली: एकता कपूर ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल नोट साझा किया. एक महीना पहले यानी 14 जून को सुशांत ने बांद्रा में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. मंगलवार को एकता ने इंस्टाग्राम (Ekta Kapoor Instagram) पर सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “रेस्ट इन पीस सुशी!! जब हम किसी टूटते हुए तारे को देखेंगे तो यह जानकर विश मांगेंगे कि वह तुम हो!! तुमसे हमेशा प्यार रहेगा.” Also Read - SSR Case: बिहार पुलिस ने पूछा, बिना FIR दर्ज किए मुंबई पुलिस जांच कैसे कर रही थी?

एकता ने सुशांत को बालाजी प्रोड्क्शन्स के तहत निर्मित धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल’ में बतौर एक्टर लॉन्च किया था. इसके बाद वह बालाजी के एक और कार्यक्रम ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव देशमुख के तौर पर घर-घर पहचाने गए. टेलीविजन की दुनिया में नाम कमाने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा.

बता दें कि सुशांत के निधन के एक महीने बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी पहला पोस्ट किया है. रिया ने इस मौके पर सुशांत को याद कर एक भावनात्मक पोस्ट भी शेयर किया है. सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.