फिल्म ‘वीरे दी वेडिग’ की को-डायरेक्टर एकता कपूर का कहना है कि फिल्मों का सफल होना जेंडर पर नहीं बल्कि मनोरंजन पर निर्भर करता है. एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे सितारे हैं.

The crazies

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर ने कहा कि फिल्म जेंडर पर आधारित नहीं बल्कि मनोरंजन के आधार पर सफल होती हैं. उन्होंने कहा, “पिक्चर सिर्फ तीन चीजों की वजह से चलती है एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट. रिया (कपूर) और रुचिका यह तुम्हारा है.” बता दें कि ये फिल्म पाकिस्‍तान में बैन हो गई है. पाकिस्‍तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) ने यह फैसला लिया है. पाक मीडिया की माने तो फिल्म में अश्लील भाषा और आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स के चलते बैन लगा दिया है.

गौरतलब है कि करीना कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यह एक प्रगतिशील फिल्म है. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर इसी सराहना की है क्योंकि फिल्म की भाषा बहुत अलग है. करीना ने ये भी कहा था कि फिल्म में अगर पुरुष गालियां निकालते हैं तो तब तो कोई सवाल नहीं उठाता तो फिर किसी को हमसे भी ऐसे सवाल नहीं पूछने चाहिए.

हमें स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना पड़ता है. करीना ने प्रमोशन के दौरान कहा था कि जब स्क्रीन पर चार लड़कियों को देखते हैं तो दर्शक सोचते हैं कि फिल्म में उनके कपड़े, जूते और बैग दिखाएंगे, लेकिन यह फिल्म वैसी नहीं है.