राजकुमार राव की फिल्म ओमेर्टा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिल रही है. हंसल मेहता और राजकुमार राव की हिट जोड़ी इससे पहले भी कई हिट फिल्में दे चुकी है. इस लिस्ट में सिटी लाइट्स, अलीगढ़, शाहिद और सिमरन जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. ओमेर्टा के बाद अब एक बार फिप सोशल मीडिया पर राजकुमार राव चर्चा में हैं. खबर है कि राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग 13 मई से शुरू होगी.

एकता ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा, “हम 13 मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. इसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं. यह न ही कोई कॉमेडी और न ही थ्रिलर फिल्म है.इसीलिए हम इसकी शैली तलाश रहे हैं. हमने इसके लिए फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है.” एकता ने कहा कि यह फिल्म दो शैलियों का मिश्रण है और ऐसे में अच्छा होगा अगर इसे ‘थ्रिलर कॉमेडी’ फिल्म कहा जाए.

इसके साथ ही एकता कपूर ‘बोस : डेड/अलाइव’ वेब सीरीज के दूसरे संस्करण के निर्माण की भी योजना बना रही हैं. उन्होंने कहा वेब सीरीज ‘बोस : डेड/अलाइव’ के बाद एकता एक बार फिर राजकुमार के साथ काम करने को उत्सुक हैं. इस बारे में एकता ने कहा, “हम इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के निर्माण की योजना बना रहे हैं, जिसमें एक और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रहस्यमयी तरीके से गायब होने के पीछे की षड्यंत्र की कहानी है.”

एकता ने कहा कि उन्होंने अभी तक वेब सीरीज की शूटिग के लिए तारीख तय नहीं की है, क्योंकि राजकुमार काफी व्यस्त हैं। वह इसके लिए निर्देशक हंसल मेहता के साथ बैठकर फैसला करेंगी. बता दें राजकुमार राव और कगंना रनौत इससे पहले क्वीन फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं.