नई दिल्ली: महंगाई की मार से कोई नहीं बच पाया है. ‘मनमर्ज़ियाँ’, ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास जब बिजली का बिल आया तब वो हैरान हो गईं. उम्मीद से ज़्यादा बिल आने पर किसी को भी झटका लग सकता है. ठीक इसी तरह तापसी ने जब अपने घर का बिजली बिल देखा तब उनके होश उड़ गए.Also Read - Taapsee pannu के पापा का कैसा है उनके ब्वॉयफ्रेंड संग रिश्ता, बोलीं- पहली बार है जो उन्होंने कोई कमी नहीं निकाली

दरअसल तापसी पन्नू के घर का बिजली का बिल आया है 35 हजार 890 रुपए जोकि उनकी उम्मीद से कहीं ज़्यादा है. तापसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, एक बिल पर लिखा है 35 हजार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है 4 हजार 390. Also Read - Loop Lapeta के लिए Dibyendu Bhattacharya ने ब्लीच किए अपने बाल फिर 6 महीने तक...

बिल के इस बढ़ोतरी पर तापसी ने गुस्से में अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, “लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?’ Also Read - 'हमें हमेशा सेकेंड चान्स मिलता है क्या? Looop Lapeta का स्पेशल डायलॉग रिलीज़, घबराए दिखे तापसी...भसीन?

इतना ही नहीं तापसी ने गलत बिजली बिल को लेकर कई सवाल भी दागे. हैरान करने वाली बात तो तब आई जब तापसी ने अपने उस मकान का भी बिजली बिल शेयर किया जहां कोई भी रहता नहीं है, जहां बिजली का उपयोग न के बराबर होता है. वो भी काफी ज़्यादा है.

दूसरे ट्वीट ने तापसी ने लिखा, “और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है. यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए. अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमे बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो’.

हालांकि इस ट्विटर वॉर का असर ज़रूर हुआ. बिजली कंपनी ने तापसी को इस विषय में रिप्लाई भी किया.