बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में शामिल इमरान हाशमी को बी-टाऊन में सिरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है. 24 मार्च को इस हैंडसम एक्टर के बर्थडे पर हम आपको एक ऐसी विदेशी शख्सियत से मिलाने जा रहे हैं जिसका आपने कभी नाम भी नहीं सुना होगा. इमरान मे जौली नेचर और एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग जगह बनाई है. इमरान को उनके करियर का पहला ब्रेक साल 2003 में आई फिल्म फुटपाथ में मिला था. यह बात शायद कम ही लोग जानतो हैं कि इमरान हाशमी का एक हमशक्ल भी है जो पाकिस्तान में रहता है. Also Read - बिग बॉस 14 में कहर ढा रही है जैस्मिन भसीन, नेपोटिज्म पर कही अपने दिल की बात

Also Read - Bigg Boss 14: हमेशा हाथ में त्रिशूल रखने वाली Radhe Maa अपने पति के सामने क्यों रोई...गिड़गिड़ाई थीं

मजदाक

मजदाक

Also Read - Bigg Boss 14: त्रिशूल के मोह में फंसी राधे मां? मेकर्स के लिए खड़ी हुई बड़ी मुश्किल...

कुछ टाइम पहले इमरान के हमशक्ल मजदाक की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. मजदाक की पिक्स देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पाए कि ये इमरान नहीं बल्कि उनके जैसा दिखमे वाला कोई दूसरा इंसान है. सोशल मीडिया पर एक्टिव मजदाक को कोई भी देखता है तो उन्हें इमरान समझ बैठता है. खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के मजदाक अब एक्टिंग की दुनिया में आने का प्लान कर रहे हैं और जल्द ही मॉडलिंग भी शुरू करने वाले हैं.

Birthday Special: बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी के बारे में ये बातें आपको नहीं होंगी मालूम

yryrysysrdtrdt2 copy

मजदाक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बिना कुछ करे सिर्फ फेस की वजह से वे रातों रात स्टार बन चुके हैं. उन्होंने बताया “मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचाते हैं और मुझसे बात करने की कोशिश करते हैं. मैं बिना कुछ करे ही इमरान का हमशक्ल होने के कारण पाकिस्तान में स्टार बन चुका हूं और इस बात को लेकर मैं बेहद खुश हूं.”