ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ गायक क्रिस मार्टिन ने न्यूयॉर्क में आयोजित ग्लोबल सिटिजन फैस्टिवल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कुछ ऐसा कहा जिसके बाद लोगों ने जमकर इसकी चुटकी ली। जी हाँ क्रिस मार्टिन ने शो के दौरान कैटरीना का नाम गलत अनाउंस करते हुए उन्हें कैटरीना कैफ कपूर कह दिया। उस वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी स्टेज पर मौजूद थी उन्होंने क्रिस की गलती का ऐहसास हुआ और स्तिथि को सँभालते हुए क्रिस को कहा कोई बात नहीं, आप करीब थे।

आपको बता दें कि मार्टिन इस शो के दौरान भारत में होने वाले अपने एक शो का ऐलान कर रहे थे तभी उनसे यह गलती हुई और उन्होंने कटरीना कैफ को कटरीना कपूर बोल दिया। कैटरीना और रणबीर दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और अभी हाल ही में दोनों ने ब्रेकअप किया है। वैसे इस घटना के बाद ये पूरा मामला ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा लोगों ने इस पुरे मामले पर जमकर चुटकी ली। ये भी पढ़ें: ऋतिक और कंगना के विवाद में राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि यह शो 19 नवंबर को कोल्डप्ले मुंबई में आयोजित ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल परफॉर्म कर रहा है, छह घंटों तक चलने वाले इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे रणवीर सिंह, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, अरिजीत सिंह, शंकर एहसान लॉय और मोनाली ठाकुर भी अपना कमाल दिखायेंगे।