नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सभी शूटिंग्स को 31 मार्च तक कैंसिल कर दिया है. ऐसे में सेलेब्स इन दिनों घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी इन दिनों घर में बंद हैं. नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घर पर समय बिताते हुए नजर आ रही हैं. नीना ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा- हसबैंड को इस्तेमाल करो ना… Also Read - महाराष्ट्र में बढ़ रहा कोरोना: 6 दिन का बच्चा भी आया चपेट में, मरने वालों की संख्या 16 पहुंची

इस फोटो में नीना गुप्ता अपने पति से चंपी कराते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में नीना काफी रिलेक्स करती हुई नजर आ रही हैं, और उनके पति उनकी चंपी कर रहे हैं. नीना पहाड़ी इलाके में बैठी हैं और उनके चारों तरफ काफी अच्छा नजारा देखने को मिल रहा है.

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को अपने एक संबोधन में देशभर की जनता से रविवार को घर में रहने की अपील की थी और जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के लिए कहा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि रविवार को सभी लोग सुबह 7 बजे से रात को 9 बजे तक घरों में ही रहें. इसके बाद आज अधिकतर लोग पीएम मोदी की अपील को ध्यान में रखते हुए घरों में ही हैं.