नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) की एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने बुधवार को एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके स्वीमिंग पूल में एक सांप दिखाई दे रहा है. Also Read - लोग क्यों नहीं देखना चाहते महेश भट्ट-संजय दत्त की फिल्म सड़क 2? तस्वीरों में देखिए ट्रेलर

सोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आज हमारे स्वीमिंग पूल में एक मेहमान आए हैं. पहले वह पानी पीना चाहते थे, फिर उसमें गोते लगाने लगे. हालांकि इसके बाद हमने उन्हें झांड़ियों में वापस जाने दिया. हैशटैगस्नेकइनवाटर.” Also Read - Sadak 2 Trailer: संजय दत्त से प्यार, महेश भट्ट से नफरत, सुशांत के फैंस ने माफी मांग कहा- फ्री में भी नहीं देखेंगे फिल्म

वहीं अभिनेत्री नीतू कपूर यह वीडियो देखकर चकित रह गईं. उन्होंने कमेंट किया, “यह बहुत डरावना है.” वहीं नीतू के कमेंट के रिप्लाई पर सोनी ने लिखा, “मैंने नौ सालों में पहली बार यहां सांप देखा है.”

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. सोनी ने इसी क्रम में एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पानी में सांप का भाग 2”.

 

View this post on Instagram

 

Snake in the water Part 2 #snakeinthewater #lockdowninthecountryside #lockdownlife #lockdowndiaries

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

बता दें कि सोनी राजदान ने अपने करियर की शुरुआत अंग्रेजी थिएटर से की थी. वह दूरदर्शन के हिट टेलीविजन शो बुनियाद में सुलोचना की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी.