मुंबई: कोरोनावायरस के इस प्रकोप के दौरान सेल्फ-क्वारेंटाइन में रहते हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज बर्तन धोने से लेकर घर की साफ-सफाई तक हर काम को खुद ही अंजाम दे रहे हैं. दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता भी घर में कपड़े सिलते हुए नजर आईं. मुक्ते श्वर में अभी अपने घर में समय बिता रहीं नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने घर के पर्दे सिलते हुए नजर आ रही हैं. नीना यह काम फिलहाल खुद ही कर रही हैं, क्योंकि चारों ओर कोविड-19 के इस खतरे के बीच वह दर्जी को बुलाने में असमर्थ रहीं. Also Read - मध्य प्रदेश में अत्यावश्यक सेवा छोड़कर अन्य दफ्तरों में मात्र 10 फीसदी कर्मचारी आएंगे, दिशा-निर्देश जारी

नीना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “अरे यार कच्ची हो गई सबके सामने.” इस वीडियो में वह लोगों को अपने स्कूल के दिनों में होम सांइस की कक्षाओं के बारे में भी बताती नजर आ रही हैं, जहां पर उन्होंने सिलाई करना सीखा था. अभिनय की दिशा में काम की बात करें, तो नीना आने वाले समय में नेटफ्लिक्स के शो ‘मसाबा मसाबा’ में अपनी बेटी मसाबा के साथ नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह घर पर समय बिताते हुए नजर आईं. नीना ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- हसबैंड को इस्तेमाल करो ना… फोटो में नीना गुप्ता अपने पति से चंपी कराते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में नीना काफी रिलेक्स करती हुई नजर आ रही हैं, और उनके पति उनकी चंपी कर रहे हैं.