Sushant Singh Rajput Birthday:बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी को बर्थडे है. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान बनाने वाले सुशांत की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. एक वक्त था जब ये शो घर-घर में देखा जाने लगा था. इस सीरियल में काम करने वाली को एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत को स्क्रीन पर लोग पसंद करने लगे थे. वहीं, साथ काम करते-करते, दोनों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही थीं, फिर दोनों में प्यार हुआ और हमेशा साथ रहने का वादा कर लिया. लगभग 6 साल दोनों ने लिव इन में साथ बिताए.

पैंटलेस हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, इस वीडियो में कूट-कूटकर भरा है रोमांस

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था. जिसे बाद में इस कपल ने स्वीकार भी कर लिया. दरअसल, कहा जाता है कि अंकिता, सुशांत के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन वे अभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. लेकिन सुशांत इसे नकारते हुए ट्वीटर पर लिखा-ऐसी कोई बात नहीं थी. ये सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है. दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया.

अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर को लेकर भी कई खबरें सामने आईं. खबरें थी कि फिल्म राबता की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. कई बार दोनों को साथ देखा गया. ब्रेकअप के काफी दिन के बाद अंकिता डिप्रेशन में रहीं.

उसके बाद उन्होंने अपने करियर पर फोकस किया. फिल्म मणिकर्णिंका में अंकिता फुलकारी बाई का किरदार निभाती हुईं नज़र आईं. कहा ये भी जा रहा है कि वे मुबंई के बिजनेसमैन विक्की के साथ प्यार में हैं और जल्द शादी कर सकती हैं. वहीं सुशांत, रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ लिव-इन में रह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

‘Cause all of me Loves all of you…❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बता दें, सुशांत का जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत जब 12वीं क्लास में थे तो उनकी मां का निधन हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

Heroes I look up to and the Ones I detest are just different versions of me in few possible context(s). #सेॢफMusing💫

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

पवित्र रिश्ता से पहले सुशांत ने एकता कपूर के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम किया था. इस फिल्म में उनके किरदार की जल्दी मौत हो गई थी. दर्शकों की डिमांड के बाद सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को बुलाई गई थी.