चंडीगढ़: सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में अमृतसर में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए, इसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल है. इनमें से गायक गिप्पी ग्रेवाल के बेटे संग उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. गिप्पी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिनमें आमिर उनके नन्हे बेटे गुरबाज को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं. Also Read - अपनी फोटोज की वजह से एक बार फिर ट्रोल हुई इरा खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'पापा से थोड़ा पैसा लेकर टचअप करवा लो'

आमिर इनमें चारों ओर हरियाली के बीच नीले रंग की धारीदार पोलो शर्ट में दिख रहे हैं. तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “बेहद प्यारी तस्वीर है.” एक ने लिखा, “कितने साधारण अभिनेता हैं.” वह फिलहाल ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

इससे पहले वेलेंटाइन डे के मौके पर, आमिर ने फिल्म से अपनी को-स्टार करीना कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया था. फिल्म को पूरे भारत में 100 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जाएगा. फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.