नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों बनारस में हैं. सारा बनारस में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गई हैं. उनकी इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी लीड रोल में नजर आएंगे. शूटिंग के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सारा हाल ही में विश्वनाथ मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने मंदिर के आसपास लगी मार्केट में घूमा और वीडियो भी बनाई. Also Read - लॉकडाउन में पसीना बहाते दिखीं अमृता सिंह की बेटी, इस चीज को ट्राय करने की दी सलाह

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह किसी ट्रेवल ब्लॉगर से कम नहीं लग रही हैं. वीडियो में सारा दर्शकों को चूड़ियों की दुकान, मालाओं की दुकान और दही की दुकाने दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा का मस्ती भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो के अंत में सारा कहती है कि वह अब चूड़ियां खरीदने जा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में सारा, कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नजर आई थीं. अब जल्द ही वह अ7य कुमार और धनुष की फिल्म अंतरगी रे में नजर आएंही. इस फिल्म की शूटिंग 4 मार्च से शुरू हुई थी. यह पहला मौका है जब दर्शक साउथ सुपरस्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर दिखेंगे. धनुष सारा के प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं.