मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती. हाल ही में करीना ने अपने फैंस के लिए अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ रही हैं और उससे उनका चेहरा काफी दमक रहा है. करीना जिस दिन से इंस्टाग्राम पर आई हैं, वह अपनी दिन बर कुछ कुछ चुनिंदा फोटोज को लगातार शेयर करती रहती हैं. करीना ने रविवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सूर्य की किरणें उनके चेहरे की दमक और बढ़ा रही हैं. Also Read - ऐश्वर्या राय बच्चन की परछाई हैं अराध्या, तस्वीरों में दिखता है दोस्ती-यारी वाला रिश्ता

करीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “लड़कियां धूप लेना चाहती हैं.” करीना की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फिलहाल 2,33,624 लाइक्स मिल चुके हैं. अभिनय के मामले में करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें आमिर खान भी हैं.

लाल सिंह चड्ढा के निर्माता स्वयं आमिर खान हैं, और इसका निर्देशन सेकेट्र सुपरस्टार बना चुके अद्वैत चंदन कर रहे हैं. वर्ष 1994 में आई टॉम हैंक्स की भूमिका वाली हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का एक आधिकारिक रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.