नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते हर दुनिया में लोग काफी डरे हुए हैं. सभी देश अपने नागरिकों से अपील कर रहे हैं कि वह अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें और लोगों के संपर्क में आने से बचें. वायरस के खतरे को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपनी सभी शूटिंग्स को रोक दिया है. ऐसे में सभी सेलेब्स इन दिनों अपने घर पर खूब समय बिता रहे हैं. किसी को घर पर बैठना जेल जैसा महसूस हो रहा है तो कोई इन दिनों घर पर कुछ ना कुछ काम करने में लगा हुआ है. Also Read - लॉकडाउन के चलते मां के साथ काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं विक्की कौशल, शेयर की Adorable फोटो

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक मसाजर से अपने चेहरे की मसाज करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका घर पर काफी एंजॉय कर रही हैं और खुद को पैंपर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही दीपिका ने कैप्शन में लिखा- सीजन 1: एपिसोड 2 कोरोना वायरस के समय में खास काम.

बता दें कि इससे पहले दीपिका ने WHO की ओर से दिया गया सेफहैंड्स चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह हाथ धोते हुए नजर आ रही थीं. इस चैलेंज के लिए दीपिका ने डॉक्टर टेड्रोस का शुक्रिया किया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरट कोहली, टेनिस स्टार रोजर फेडरर और फु़टबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को यह चैलेंज दिया है.