नई दिल्ली: कोरोना वायरस का खतरा दुनिया पर लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इस वायरस से बचने के लिए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन लोगों को लगातार सुरक्षित रहने की सलाह दे रहा है. WHO ने हाल ही में कोरोना वायरस से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज की शुरुआत की है. डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलिब्रिटीज को टैग किया है. बॉलीवुड अत्रिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस चैलेंज को स्वीकारा है. Also Read - COVID-19: गाजियाबाद में कोरोना के 10 नए मामले, जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 23 हुई


दीपिका ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ धोते हुए नजर आ रही हैं. इस चैलेंज के लिए दीपिका ने डॉक्टर टेड्रोस का शुक्रिया किया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरट कोहली, टेनिस स्टार रोजर फेडरर और फु़टबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को यह चैलेंज दिया है.

VIDEO CREDIT: MANAV MANGLANI

वहीं अनुष्का शर्मा ने दीपिका के इस चैलेंज को स्वीकार किया और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुष्का शर्मा लोगों को हाथ धोने के तरीके सिखाती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह हाथों को अच्छी तरह से वॉश करना चाहिए. अनुष्का ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके अलावा उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.